How to Run Political Campaning without any Extra Cost

ZIPDIAL / SMSGATEWAYHUB

smsgatewayhub election

Zipdial, डिजिटल दुनिया का एक नया नाम है, जिसके पास आपके हर प्रकार के राजनीतिक चुनावों और अभियानों के उपाय है। हमारी टीम में अभियान चालक, अभियान सलाहकार, डिजिटल मीडिया विशेषज्ञ और मतदाता के स्वभाव को पढ़ने तक के विशेषज्ञ है जो किसी भी छोटे से छोटे या फिर बड़े से बड़े राजनीतिक अभियान को जीत दिला सकते है ।

बल्क मैसेज सेवा

राजनीतिक चुनाव जीतने के लिए ये आवश्यक है की आपकी बात आपके सभी मतदाताओं तक ठीक तरीके और सही समय पर पहुंचे और यह करना तभी संभव है जब आप SMSGATEWAYHUB की BULK SMS सेवा का इस्तेमाल करेंगे ।

मिस कॉल सेवाएं

कोई भी राजनितिक पार्टी कभी भी Miss Call सेवाएं लेना नहीं भूलती क्यों की आपके मतदाताओं के आंकड़े एकत्र करने का यह एक मात्र कारगर उपाय है ।

ऑडियो ब्लास्ट सेवाएं

आपको लगता होगा की वॉइस मैसेज एक बहुत ही महंगी सेवा है लेकिन Zipdial.io लेके आया है ऑडियो ब्लास्ट सेवाएं आपके बजट के अंदर जिससे आप अपने मतदाता तक अपनी आवाज़ पंहुचा कर अपनी जीत सुनिश्चित कर सकेंगे ।

हमारी विश्व प्रसिद्ध सेवाएं

अपने मतदाता को जानो: 

क्या आप अपने संभावित मतदाताओं के सवभाव से परिचित हैं और क्या आपको पता है की आपके संभावित मतदाता को आपका एक पक्का मतदाता कैसे बनाया जा सकता है. अगर नहीं तो आप बिलकुल सही जगह आये है !

चुनाव विशेज्ञ:

हमारे अनुभवी विशेषज्ञ राजनितिक अभियान के लिए अब तक की जुडी हुई अपनी जानकारी और आकड़ों के बलबूते पर आपके लिए एक अमूल्य कार्यनीति बनाएँगे जिसकी वजह से आपको सफलता मिलने के अवसर और बढ़ जायेंगे !

सामाजिक रेखा-चित्र वर्णन:

हमारी कंपनी आपकी पूरी सहायता करेगी आपका सामाजिक रेखा चित्र बनाने में जिससे आप ज्यादा से ज्यादा संभावित मतदाताओं तक पहुंच पाएंगे और अपनी पार्टी की जीत के लिए ज्यादा से ज्यादा संभावित मतदाताओं तक अपनी बात पंहुचा पाएंगे !

मतदाता का फीडबैक: 

SMSGATEWAYHUB की अनुभवी टीम आपको आपके मतदातओं की पूर्ण जानकारी देगी जैसे की किस वर्ग के मतदाताओं की क्या शिकायत है या जैसे की किस वर्ग के मतदाता आपके काम से खुश है !

विस्तृत सेवाओं की श्रेणी:

SMSGATEWAYHUB के पास आपके राजनितिक अभियान को कामियाबी के शिखर पर पहुंचाने के लिए बहुत सी सेवाओं की श्रेणियां है जिससे आपकी जीत के अवसर और बढ़ जाते है !

कम खर्च में ज़ादा लाभ:

हमारी कंपनी आपको अनगिनत सेवाएं दे सकती है और अपनी जीत के अवसर बढ़ा सकते हैं हमारी कुछ सेवाएं इस प्रकार हैं जैसे की Voice SMS, Whatsapp Marketing, Bulk Email, ऑडियो ब्लास्ट सेवा और भी बहुत कुछ!

ZIPDAIL / SMSGATEWAYHUB की विशेषताएं

Bulk SMS द्वारा प्रचार:

बल्क मैसेज द्वारा प्रचार करना सबसे ज़ादा उपयोगी और सफ़लतक तरीका है अपने मतदाताओं तक पहुंचने का लेकिन यह भी तभी उपयोगी है जब आपको इसका सही उपयोग करना आता हो, हमारे पास ऐसे अनुभवी व्यक्तित्व की Team हैं जो की आपको पूरा सहयोग प्रदान करती है!

Voice Call द्वारा प्रचार:

जब तक आपकी असली आवाज़ आपके मतदाता के कानों तक न पहुंचे तब तक आपका चुनावी और राजनितिक अभियान अधूरा रहता है इसके लिए भी SMSGATWAYHUB के पास अनुभवी व्यक्तियों की Team है जो इन सेवाओं का पूरा लाभ कैसे उठाये वो बताती है!

Whatsapp द्वारा प्रचार:

आज कल की भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में हर किसी के पास 2 मिनट का समय अपना WhatsApp देखने के लिए होता ही है इसीलिए WhatsApp द्वारा अपनी बात अपने मतदाताओं तक पहुंचाना अब तक का सबसे कारगर उपाय है जिसमे आपको हमारी पूरी टीम का भी पूरा सहयोग मिलता है!

किफायती व् फ़ायदेमन:

आज कल की भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में हर किसी के पास 2 मिनट का समय अपना WhatsApp देखने के लिए होता ही है इसीलिए WhatsApp द्वारा अपनी बात अपने मतदाताओं तक पहुंचाना अब तक का सबसे कारगर उपाय है जिसमे आपको हमारी पूरी टीम का भी पूरा सहयोग मिलता है!

फीडबैक प्रबंधक तंत्र:

किसी भी राजनितिक और चुनावी अभियान को सफ़लतक बनाने में बहुत सी सेवाओं का उपयोग होता है, हमारी अनुभवी टीम आपके लिए आपके मतदाताओं से फीडबैक एकत्र करती है और उनके आपके प्रति विचारों के हिसाब से आपके लिए योजनाएं बनती है!

समाचार समय पर पहुंचाना:

पारदर्शिता के बिना किसी का भी भरोसा जीतना मुमकिन ही नहीं इसलिए हम अपने सभी डिजिटल मीडिया के ऑनलाइन अभियानों में आपके मतदाता के साथ अच्छे संबंध बनाने हेतु, हर प्रकार की खबर आपके मतदाता तक पहुंचाएंगे जिससे अंत में हमे जीत के फलस्वरूप सफलता प्राप्त होगी!

For More Detail Contact: +91 8080110088

Did you find this article useful?